Bomb Threat In Indigo Flight
इंडिगो फ्लाइट (फाइल फोटो)

Loading

नई दिल्ली: एक बार फिर इंडिगो एयरलाइन्स (Indigo Airlines) चर्चा में छा गया है लेकिन इस बार यात्रियों की असुविधा की खातिर नहीं बल्कि खुद पर आई मुसीबत के चलते। जिससे इंडिगो एयरलाइन्स सहित यात्रियों में भी डर का माहौल है। 

दरअसल, इंडिगो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर सामने आने से हड़कंप मच गया है। धमकी देने वाले ने खुद को टेररिस्ट (Terrorist) एजेंसी का एजेंट बताया और ऐसी धमकी दी की सभी दहशत में आ गए। मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए इस की जानकारी पुलिस को दी गई जो अब मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

ऐसे मिली धमकी 

यह मामला इंडिगो की फ्लाइट 6E-5188 में सामने आया जो की चेन्नई से मुंबई आ रही थी। फ्लाइट के मुंबई एयरपोर्ट (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) पर उतरने की करीब 40 किलोमीटर की दूरी थी उसी समय फ्लाइट के टॉयलेट में एक टिश्यू पेपर मिला, जिस पर विमान में बम होने की बात लिखी हुई थी।

सभी मरोगे!

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के टॉयलेट में मिले धमकी भरे टिश्यू पेपर पर लिखा था, ‘मेरे बैग में बम है,अगर हम बंबई में लैंड करेंगे तो सभी मरेंगे। मैं एक टेररिस्ट एजेंसी से हूं। बदला है सभी मरोगे।’ इस बात को सुनकर यात्री भी डर गए। 

लेंड होते ही मिली राहत 

इस धमकी के मिलने के बाद लोकल पुलिस और अन्य एजेंसी को इसकी जानकारी दी गई और विमान के एयरपोर्ट पर लैंड होते ही आनन-फानन में सभी यात्रियों को नीचे उतारने के बाद विमान की जांच की गई। हालांकि राहत वाली बात ये रही कि विमान से कुछ बरामद नहीं हुआ। मुंबई की एयरपोर्ट पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है।