mega block

    Loading

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) मुंबई मंडल पर विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव के लिए रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा। सुबह 10.25 बजे से दोपहर 3.35 बजे तक सीएसएमटी (CSMT) से छूटने वाली डाउन फास्ट लाइन की सेवाएं माटुंगा और मुलुंड स्टेशनों के बीच स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी और ठाणे से आगे मुलुंड में डाउन फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट की जाएंगी।

    सुबह 10.50 बजे से दोपहर 3.46 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट लाइन की सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा,जो उनके निर्धारित हाल्ट के अनुसार रुकेंगी और माटुंगा में अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट की जाएंगी। 

    हार्बर लाइन की ये सेवाएं रद्द रहेंगी

    सुबह 10.03 बजे से दोपहर 3.54 बजे तक सीएसएमटी से पनवेल/बेलापुर/वाशी के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं और सुबह 9.40 बजे से दोपहर 3.28 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली सभी अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। 

    पनवेल-मानखुर्द खंड पर विशेष उपनगरीय ट्रेनें चलेंगी

    ब्लॉक अवधि के दौरान सीएसएमटी और बांद्रा/गोरेगांव के बीच उपनगरीय ट्रेन सेवाएं निर्धारित समय के अनुसार चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को सुबह 10 बजे से शाम 4.30 बजे तक वाया ट्रांसहार्बर/मेन लाइन से यात्रा करने की अनुमति है। ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल-मानखुर्द खंड पर विशेष उपनगरीय ट्रेनें चलेंगी।