Mumbai Local Train Updates : Mumbai local trains services will be slow on Sunday, there will be mega block on these line

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) के हार्बर लाइन (Harbor Line) पर मरम्मत कार्य के चलते रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा, जबकि मेन लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं है। सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक सीएसएमटी /वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और सीएसएमटी से सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी। 

    सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक सीएसएमटी के लिए  पनवेल/बेलापुर/वाशी से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से सीएसएमटी के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी।

     

     पनवेल और कुर्ला के बीच विशेष सेवाएं 

    ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10  से शाम 6 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से यात्रा करने की अनुमति है।  

    अंधेरी-गोरेगांव स्टेशनों के बीच जम्बो ब्लॉक

     

     

    ट्रैक, सिगनलिंग और ऊपरी उपस्करों के रख-रखाव के लिए पश्चिम रेलवे के अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच रविवार से 10 बजे से 5 बजे तक अप एवं डाउन फास्‍ट लाइनों पर 7 घंटे का तथा राम मंदिर और जोगेश्वरी स्टेशनों के बीच 5वीं लाइन पर 10 बजे से 3.30 बजे  बजे तक साढ़े पांच घंटे का जम्बो ब्लॉक रखा जायेगा। ब्लॉक अवधि के दौरान सभी अप और डाउन फास्ट लाइन उपनगरीय ट्रेनों का परिचालन अंधेरी और गोरेगांव स्टेशनों के बीच अप और डाउन धीमी लाइनों पर किया जाएगा। ब्लॉक के दौरान कुछ उपनगरीय ट्रेनें रद्द रहेंगी।