Raj Thackeray
File Photo

    Loading

    नई दिल्‍ली/मुंबई. मुंबई से आ रही बड़ी खबर के अनुसार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) अब दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव (Corona Posetive) हो गए हैं। खास बात यह है कि, राज मुंबई के लीलावती अस्पताल में वे एडमिट हैं और आज (1 जून) उनकी एक सर्जरी होनी थी। हालांकि, अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी को उनके पूरी तरह रिकवर होने तक टाल दिया है।

    गौरतलब है कि राज ठाकरे को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के लिए उनकी पत्नी शर्मीला ठाकरे और बेटे अमित ठाकरे, मनसे नेता बाला नादगांवकर भी यहां आये थे। लेकिन अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इनका भी कोविड टेस्ट करवाया जाएगा।

    पता हो कि इस महीने की शुरुआत में 53 वर्षीय ठाकरे ने कहा था कि उनके घुटने और पीठ की समस्याओं को दूर करने के लिए एक सर्जरी होगी। वहीं मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने बीते सोमवार को कहा था कि, “कल लीलावती अस्पताल में उनके कूल्हे की सर्जरी होगी।” हाल ही में राज ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम देकर बड़ी सुर्खियों में थे। 

    हालाँकि उनका 5 जून को अयोध्या जाने का भी कार्यक्रम था, लेकिन फिलहाल उन्होंने इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। राज ठाकरे ने खुद ट्वीट कर इस बाबत जानकारी भी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि अयोध्या दौरा फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।