मुंबई: रिक्शा में हुई 22 लाख की चोरी, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा चोर, जानें पूरा माजरा

    Loading

    नई दिल्ली: महाराष्ट्र में अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में और एक घटना मुंबई से सामने आ रही है। दरअसल मुंबई में 27 से ज्यादा मामले दर्ज हुए एक अपराधी को पकड़ने के लिए 5 पुलिसकर्मियों की टीम काम पर लग गई। अपनी जान जोखिम में डालकर पुलिस ने कल ईरानी गिरोह से जुड़े एक चोर को गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई के बाद आज मुंबई में जोगेश्वरी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आइए जानते है क्या है पूरी घटना…. 

    पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में किया पर्दाफाश 

    हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक, मुंबई के वेस्ट दूधगती हाईवे पर रिक्शा में सफर कर रहे एक यात्री से तीन लोगों के गिरोह ने चाकू की नोंक पर फिल्मी स्टाइल में 22 लाख रुपये लूट लिए। अब हुआ यह है कि इन तीनों व्यक्तियों के गिरोह को जोगेश्वरी पुलिस ने  गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चाकू दिखाकर 22 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने चोरी की रकम में से 19 लाख रुपये बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। 

    चाकू की नोंक पर लूट

    मुंबई में पिछले कुछ दिनों से यात्रियों से लूट की घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है। इसी तरह की एक कंपनी रूपल प्लास्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड का मैनेजर जोगेश्वरी पूर्व में मोगरा मेट्रो स्टेशन के पास एक रिक्शा में सफर कर रहा था। इस बार वह 22 लाख रुपये के बैग के साथ यात्रा कर रहा था जब उसे चाकू की नोंक पर लूट लिया गया। 

    पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार 

    लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को जोगेश्वरी पुलिस ने ठाणे के मालवानी, विरार इलाके से गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार आरोपियों के नाम नंदकुमार कांबली (30 वर्ष), सनी शशिकांत सुर्वे (28 वर्ष) और अभिषेक जायसवाल (30 वर्ष) हैं। साथ ही गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस चोरी की रकम में से 19 लाख रुपये बरामद करने में सफल रही है।