death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के धारावी (Dharavi) इलाके में एक चौंका देने वाली घटना हुई है। यहां एक 18 साल की लड़की ने टूथपेस्ट (Toothpaste) समझ कर चूहे मारने वाली पेस्ट (Rat Poison) से ब्रश कर लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस (Police) ने कहा है कि, अफसाना खान नाम की लड़की ने कुछ दिन पहले गलती से सुबह के समय रैट पॉइज़न से ब्रश कर लिया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। 

    मिली जानकारी के मुताबिक, अफसाना ने अपने ब्रश में टूथपेस्ट की बजाए चूहे मारने वाली पेस्ट लगा ली और ब्रश करने लगी इसके बाद जब उसे टेस्ट से पता चला की उसने रैट पॉइज़न का इस्तेमाल कर लिया है। फौरन ही अफसाना ने कुल्ला किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, उसे पेट दर्द और चक्कर आने लगे जिसके बाद उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

    इसके बाद भी उसकी हालात बिगड़ती रही जिसके बाद उसे मुंबई के एक दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवाया गया। काफी कोशिशों के बावजूद रविवार की शाम को उसकी दुखद मौत हो गई। 

    बताया जा रहा है कि, पुलिस ने इस मामले में कुछ सैम्पल्स लेकर उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भी भेजे हैं। अफसाना के परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद इस मामले में पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की है।