Nana Patole in Solapur

Loading

सोलापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंजन फेल हो चुका है और अब सिर्फ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का इंजन (Engine) देश को आगे ले जाएगा। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने गुरुवार को सोलापुर से कांग्रेस व इंडिया आघाडी की उम्मीदवार प्रणिति शिंदे के नामांकन के मौके पर कही। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार ने पिछले 10 वर्षों में देश को पतन की ओर धकेलने का काम किया है। मोदी ने जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया। मोदी भ्रष्टाचारियों के नेता हैं जिन्होंने सभी पार्टियों के भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल किया है। दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के जरिए समाज के सभी वर्गों से सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं व दुख- दर्द करीब से जानने का प्रयास किया। गांधी की इस यात्रा को लोगों से भारी जनसमर्थन भी मिला है। सोलापुर (Solapur) लोकसभा सीट पर 7 मई को वोट डाले जाएंगे। इस सीट पर प्रणिति का मुकाबला बीजेपी के राम सातपुते से है। 

बीजेपी ने नहीं किया सोलापुर का विकास
सोलापुर लोकसभा के लिए उम्मीदवारी दाखिल करने के बाद प्रणीति शिंदे ने कहा कि पिछले 10 साल में बीजेपी ने सोलापुरकरों पर विश्वास करके वोट लिए और सत्ता का सुख लूटा, लेकिन जब लोगों को उनकी जरूरत थी तो बीजेपी ने उनसे मुंह मोड़ लिया। 

उन्होंने आगे कहा कि यह लड़ाई हम सभी की है और इस चुनाव में हम भाजपा को उसकी जगह दिखा कर दम लेंगे। प्रणिति ने सोलापुर के विकास के लिए जनता से आशीर्वाद देने की अपील की है। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, राकां शरद पवार गुट के जिला अध्यक्ष बलिराम काका साठे समेत कई नेता मौजूद रहे।