Mumbai Metro

Loading

महाराष्ट्र/मुंबई: नवी मुंबई ट्रांस हार्बर रूट से सफर करने वाले यात्रियों के लिए आज एक बहुत अच्छी खबर है। जल्द ही दीघा रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया जाएगा। जी हां आपको बता दें कि महाराष्ट्र के रेल मंत्री रावसाहेब दानवे ने आश्वासन दिया है कि 6 अप्रैल के बाद दीघा रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया जाएगा। आइए जानते है इस बारे में पूरी जानकारी… 

दरअसल पूर्व सांसद संजीव नाइक ने रावसाहेब दानवे से मुलाकात की, जब उन्होंने दानवे से दीघा रेलवे स्टेशन के उद्घाटन के बारे में पूछा, तो दानवे ने कहा कि इस रेलवे स्टेशन का उद्घाटन 6 अप्रैल को किया जाएगा। इस विकास कार्य से उस मांग पर यात्रा कर रहे लोगों के लिए बहुत अच्छा होगा। 

जी हां  जैसा कि हमने आपको बताया पूर्व सांसद संजीव नाइक ने केंद्रीय राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे से मुलाकात की। इस यात्रा के दौरान, नाइक ने रावसाहेब दानवे से अनुरोध किया कि दीघा रेलवे स्टेशन में सभी कार्य पूरे करें हैं और स्टेशन को जल्द से जल्द यात्रियों के लिए खोल दिया जाना चाहिए।

इस बीच, रावसाहेब दानवे ने आश्वासन दिया है कि दीघा स्टेशन का उद्घाटन संसद के बजट सत्र की समाप्ति के तुरंत बाद किया जाएगा। ऐसे में अब यह मुंबई की आम जनता जो इस रुत से यात्रा करती है उनके लिए यह एक अच्छी खबर है।