arrest
Pic: Social Media

    नई दिल्ली/मुंबई. जहां एक तरफ, महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) की एक गली में एक युवक द्वारा एक महिला यूट्यूबर से कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया था। वहीं इस बाबत अब महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने बताया कि, दो युवकों मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी को इस मामले पर गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, खार पुलिस ने IPC की धारा 354 के तहत FIR दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है।

    बता दें कि, इस मुद्दे पर पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा था कि, “कल रात लाइवस्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया था। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं, क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ था। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।”

    वीडियो में देखें तो यह साफ़ दिख रहा है कि, एक युवक महिला के काफी करीब आया और उसने महिला के विरोध करने पर भी उसका हाथ पकड़कर उसे खींचने की भी कोशिश की। जैसे ही उक्त महिला घटनास्थल से दूर जाने लगी, तो वही आदमी अपने एक दोस्त के साथ फिर से मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया और उसने महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की, जबकि महिला ने टूटी-फूटी अंग्रेजी में उसकी पेशकश को साफ़ मना कर दिया था।