Mumbai police, constable, commit, suicide, fight, girlfriend, मुंबई पुलिस, कॉन्स्टेबल, फांसी, आत्महत्या, इंद्रजीत सालुंखे, Indrajit Salunkhe
पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या

Loading

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) एक 27 वर्षीय कॉन्स्टेबल (Constable) ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से झगड़े (Fight) के बाद घर में फांसी लगाकर कर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। मृतक की पहचान इंद्रजीत सालुंखे (Indrajit Salunkhe) के रूप में हुई है, जो मुंबई पुलिस के स्थानीय आर्म्स विभाग में तैनात था। पुलिस के मुताबिक, अपनी मौत से कुछ क्षण पहले कांस्टेबल ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को फंदा लगाकर एक तस्वीर भेजी थी। जिसमें उसे बताया था कि वह खुद को फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक गोरेगांव इलाके में रहने वाली एक महिला से प्यार करता था। दोनों रिलेशन में इसी साल अप्रैल महीने से थे। मृतक पर प्रेमिका ने आरोप लगाया था की वो इंस्टाग्राम पर अन्य महिलाओं के साथ चैट करता था। इस बात का पता चलने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। 

प्रेमिका को दादर रेलवे स्टेशन छोड़कर आया और घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस ने सालुंखे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक कांस्टेबल के भाई का बयान दर्ज किया है। जिसमें उसने किसी को आरोपी या किसी पर संदेह व्यक्त नहीं किया है। इस मामले में पुलिस ने एडीआर  दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।