Salman Khan
File Photo

    Loading

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से माने की धमकी  मिलने के बाद से अभिनेता हर दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। कथित तौर पर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) की मौत के ठीक बाद बिश्नोई समूह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने रैपर को मारने का दावा किया है। इसके बाद सल्लू मियां की भी सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। महाराष्ट्र के गृह विभाग ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अभिनेता की सुरक्षा में इजाफा किया है। ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि सलमान ने मंगलवार को किसी भी व्यक्ति की धमकियों से इनकार किया है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने धमकी भरा पत्र जारी होने के बाद सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। लेकिन सलमान खान ने हाल के दिनों में पुलिस को दिए एक बयान में किसी भी व्यक्ति से धमकी, धमकी भरे कॉल या किसी के साथ विवाद से इनकार किया है। यहां तक ​​कि सलीम खान के बयान भी मुंबई पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं। 6 जून को कई सीबीआई अधिकारियों को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में देखा गया, जहां वे मामले की जांच के लिए पहुंचे।

    बता दें, अभिनेता अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गए। चूंकि सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, इसलिए मुंबई में हवाई अड्डे पर उन्हें पुलिस सुरक्षा के साथ क्लिक किया गया था क्योंकि वह फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे।