Nawab Malik joins Ajit Pawar group, Nawab Malik, Ajit Pawar, NCP, Nagpur, Winter Session
File Pic

    Loading

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर हमला तेज करते हुए एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आरोप लगाया कि हाल ही में मुंबई (Mumbai) तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने भाजपा नेता (BJP Leader) के रिश्तेदार (Relative) समेत दो लोगों को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा है कि वे शनिवार को दोपहर 12 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी नेता के नाम का खुलासा करेंगे, जिसके रिश्तेदार को एनसीबी ने छोड़ दिया था। 

    मलिक ने ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए उनके आचरण पर भी सवाल उठाए। मलिक ने आरोप लगाया कि छापेमारी के बाद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने बताया कि 8-10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। समूचे अभियान का नेतृत्व करने वाला अधिकारी अनिश्चित जवाब कैसे दे सकता है। अगर 10 लोगों को पकड़ा गया तो दो लोगों को क्यों छोड़ा गया। 

    कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था

    इससे पहले बुधवार को मलिक ने क्रूज जहाज पर एनसीबी के दो अक्टूबर के छापे को ‘‘फर्जी’’ करार दिया था और आरोप लगाया था कि इस दौरान कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था। एनसीबी ने शनिवार को गोवा जाने वाले जहाज से मादक पदार्थ जब्त करने के बाद सिने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि मलिक के दामाद समीर खान को एनसीबी ने 13 जनवरी को कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। सितंबर में उन्हें जमानत मिली थी।