special night traffic block
file

    Loading

    मुंबई: मध्य रेलवे (Central Railway) के दादर स्टेशन (Dadar Station) पर फुट ओवर ब्रिज (Foot Over Bridge) के गर्डरों को लॉन्च करने के लिए 18-19 जून की रात 12.40 बजे से 5.40 बजे तक माटुंगा और भायखला के बीच नाईट ट्रैफिक (Night Traffic Block) और पावर ब्लॉक (Power Block) होगा।

    इस दौरान 140 टन रेलवे क्रेन का उपयोग कर गर्डर लांचिंग होगी। इस अवधि के दौरान अप और डाउन फास्ट लाइन सेवाओं को माटुंगा और भायखला के बीच अप और डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा।

    अप मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों का डायवर्जन

    ब्लॉक अवधि के दौरान सीएसएमटी पहुंचने वाली अप मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों को माटुंगा और भायखला के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और दादर में  प्लेटफार्म नंबर 3  पर डबल हाल्ट दिया जाएगा। डाउन ट्रेन सीएसएमटी-पुणे इंद्रायणी एक्सप्रेस डाउन स्लो लाइन पर भायखला और माटुंगा के बीच डायवर्ट की जाएगी।

    मडगांव जन शताब्दी एक्सप्रेस को दादर में डबल हाल्ट 

    भायखला और माटुंगा के बीच डाउन फास्ट लाइन पर 18-19 जून को रात 12.40 बजे से 5.50 बजे तक ब्लॉक होगा। ट्रेन संख्या 12051 सीएसएमटी-मडगांव जन शताब्दी एक्सप्रेस को भायखला और माटुंगा के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और प्लेटफार्म नंबर 1 पर दादर में डबल हाल्ट दिया जाएगा। डाउन फास्ट लाइन की सेवाएं भायखला और माटुंगा के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी।