MP Sanjay Raut Tount PM Modi
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत और पीएम मोदी

Loading

मुंबई: हाल ही में जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि, पुलवामा हमला मोदी सरकार की लापरवाही की वजह से हुआ। एक इंटरव्यू में दिए गए सत्यपाल मलिक के इस बयान पर अब ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रतिक्रिया दी है। 

संजय राउत (Sanjay Raut) ने सवाल पूछते हुए कहा, मौजूदा शासकों की पुलवामा में जवानों की हत्या करने और फिर इसी मुद्दे को लेकर बाद में राजनीति करने की कोई योजना थी क्या? उन्होंने यह भी कहा है कि सत्यपाल मलिक विस्फोटक सच सामने लेकर आए हैं।

पुलवामा हमले पर संजय राउत की प्रतिक्रिया 

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, ‘देश को पहले से ही पता था कि पुलवामा हमले में कुछ गड़बड़ है और घोटाला हुआ है। इसमें तत्कालीन सत्ताधारी दल 2019 के लोकसभा चुनाव का सामना कर रहा था। वे चुनाव जीतने के लिए कुछ गड़बड़ करेंगे।” 

राउत (Sanjay Raut) ने आगे कहा, ‘हमने ये सवाल बार-बार उठाए कि पुलवामा में 300 किलो आरडीएक्स पहुंचा कैसे? पुलवामा में सड़क मार्ग से कभी सुरक्षाकर्मी सफर नहीं करते हैं. उन्हें विमान क्यों नहीं दिए गए? या फिर उनकी पुलवामा में हत्या करवा कर बाद में उसका इस्तेमाल चुनाव जीतने के लिए किया जाना था? ये सवाल विपक्षी दल ने भी पूछे थे। लेकिन ऐसे सवाल पूछने वालों को देशद्रोही करार दिया गया और उन्हें यह कहकर चुप करा दिया गया कि हम पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।’

सरकार पर चलना चाहिए देशद्रोह का मुकदमा 

संजय राउत (Sanjay Raut) ने आगे कहा, ”आज उनके द्वारा नियुक्त तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने वही सच सामने लाया है। इस सरकार पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। साथ ही जो मंत्री जिम्मेदार है उसका कोर्ट मार्शल होना चाहिए।