Raids on the locations of duplicate material of mobile companies, 11 accused arrested

    Loading

    मुंबई. मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने मोबाइल कंपनियों (Mobile Companies) की डुप्लीकेट (Duplicate) सामग्री बेचने वाले ठिकानों पर छापेमारी की। इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 1 करोड़ 14 लाख 53 हजार 80 रुपए की डुप्लीकेट सामग्री जब्त की गयी है।

    क्राइम ब्रांच यूनिट-3 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक सोपान काकड को सूचना मिली कि मुंबई सेंट्रल (Mumbai Central) के नाथानी हाइट्स के आस-पास विभिन्न मोबाइल कंपनियों के हेड फोन (Head Phone), ब्लूटूथ (Bluetooth), चार्जिंग केबल (Charging Cable) और ओटीपी बॉक्स समेत दूसरी डुप्लीकेट सामग्री बेची जा रही है। संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे और पुलिस उपायुक्त प्रकाश जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सोपान काकड की टीम ने मुंबई सेंट्रल के नाथानी हाइट्स के आस-पास के कई दुकानों में छापा मारा। 

    1 करोड़ से अधिक की डुप्लीकेट सामग्री जब्त

    वहां से 1 करोड़ 14 लाख 53 हजार 80 रुपए की मोबाइल कंपनियों के डुप्लीकेट सामग्री जब किया। इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  गौरतलब है कि मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में बड़ी संख्या में नामी मोबाइल कंपनियों के डुप्लीकेट सामग्री  बेची जा रही है । अधिकतर यह डुप्लीकेट सामग्री लोकल ट्रेनों के अलावा रेलवे स्टेशनों के बाहर और लंबी दूरी की ट्रेनों में आसानी से डुप्लीकेट सामग्री बेची जा रही है।