MP Sanjay Raut Tount PM Modi
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत और पीएम मोदी

Loading

मुंबई: संजय राउत अपने तीखे रुख की वजह से जानें जाते है। दरअसल आज 1 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई का दौरा करेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान उनका यह महाराष्ट्र दौरा काफी अहम हो गया है। इसी बीच इसी दौरे पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने मोदी की कड़ी आलोचना की है।

संजय राउत ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर से की है। राऊत ने कहा कि मोदी गुजरात के जॉनी लीवर हैं। आइए जानते है संजय राउत ने मोदी को लेकर और क्या कहा है..

संजय राउत ने कहा…

संजय राउत ने कहा कि , आज एक रैली में मोदी ने कहा कि हम भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ेंगे। मोदी हर दिन सबसे बड़ा मजाक करते है। जॉनी लीवर के बाद अगर कोई हमारा मनोरंजन करता है तो वह है गुजरात का लीवर।

इस पर न हों चर्चा

नरेंद्र मोदी के दौरे पर बोलते हुए संजय राउत ने कहा कि सीट शेयरिंग पर चर्चा बंद होनी चाहिए। महाराष्ट्र में यह चर्चा अब बंद हो गई है। अगर हमें चर्चा करनी है तो हम आगामी विधानसभा या फिर 2029 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। ऐसे में अब संभावना है की राउत द्वारा मोदी को लेकर किये गए बयान से फिर एक बार महाराष्ट्र में सियासी माहौल गरमा सकता है।