डकैती की योजना बना रहे तीन डकैत गिरफ्तार, दो फरार

    मुंबई: तिलक नगर पुलिस (Tilak Nagar Police) की सतर्कता से तीन हिस्ट्रीशीटर लुटेरे डकैती से पहले ही पुलिस (Police) के हत्थे चढ़ गए, जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस के अनुसार, कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे है ऐसी गुप्त सुचना मिली थी जिसके आधार पर गिरफ्तारी हुई है और गिरोह के मुखिया के खिलाफ मुंबई (Mumbai), ठाणे (Thane) और नवी मुंबई (Navi Mumbai) के कई पुलिस स्टेशनों में 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है।

    तिलक नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक शरद नानेकर ने बताया कि गिरफ्तार गिरोह के मुखिया का नाम बाबू जमालुद्दिन खान उर्फ कांचां (35) है और इस पर मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई शहरों के कई पुलिस स्टेशनों में 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है, जबकि इसका साथी  मोहम्मद जमील अब्दुल शेख (30) और आबिद रशीद शेख (20) मानखुर्द के कर्बला बैठी चाल साठे नगर में रहते हैं। 

    पुलिस कर रही फरार आरोपियों की तलाश

    उन्होंने बताया की हमें गुप्त सूचना मिली थी की कुछ लोग एक स्थान पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं उनके पास डकैती करने के समय लगने वाले स्क्रू ड्राइव्हर, नायलॉन की रस्सी, मिर्ची पावडर सहित अन्य सामान भी मिले हैं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील काले के मार्गदर्शन पर घाटकोपर पूर्व स्थित कैलास छाया इमारत राजावाड़ी गार्डन के पास डकैती की योजना बना रहे डकैतों को घेराबंदी करके उन्हें गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रहे है की कहां की योजना बना रहे थे और इनके फरार दो साथी संजय रत्नेश कांबले उर्फ सलीम और निलेश राजू लोंढे कहां छिपे है।