mumbai crime

    Loading

    मुंबई: हार्बर रेलवे लाइन पर तुर्भे (Turbhe) से ठाणे (Thane) जाने वाली लोकल ट्रेन (Local Train) में यात्रा कर रहे फल विक्रेता पर सिर्फ इसलिए चाकू (Knife) से हमला कर दिया गया क्योंकि उसने कुछ मनचलों को मुफ्त (Free) में फल (Fruits) देने से इंकार कर दिया । हालांकि वाशी रेलवे पुलिस (Vashi Railway Police) ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

    वाशी जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक वीडी केसरकर ने बताया कि ठाणे के रहने वाले फल विक्रेता विष्णु राममिलन वर्मा (22) को चाकू मारकर हत्या की कोशिश करने के आरोप में एक नाबालिग सहित शुभम शिवाजी अभंग (19) और किशोर नारायण सोनावणे (21) को गिरफ्तार किया है। 

    लोकल ट्रेन में हुई वारदात

    29 जनवरी के दोपहर विष्णु तुर्भे से ठाणे लोकल पकड़कर लगेज डिब्बे में यात्रा कर रहे थे। तभी तुर्भे कोपरखैरने के बीच आरोपियो ने उनके डिब्बे से किवी फल मांगा, लेकिन वह देने से साफ मना कर दिया। इसके बाद ही तीनो युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए नाबालिग युवक ने अपने कमर में रखे चाकू से उसके छाती पर हमला कर दिया। फल विक्रेता को घायल अवस्था मे छोड़कर कोपरखैरने स्टेशन से फरार हो गए थे।