चेंबूर में देशी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: आरसीएफ पुलिस (RCF Police) ने 30 वर्षीय एक युवक को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास से दो ज़िंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपी हथियार क्यों लाया था और उसका मकसद क्या है उसकी जांच चल रही है और आरोपी यूपी (UP) का बताया जाता है। 

    आरसीएफ पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालासाहेब घावटे ने बताया की सहायक पुलिस निरीक्षक सागर कालेकर को एक गोपनीय सूचना मिली थी की एक युवक हथियार के साथ आरसीएफ पुलिस की ही हद में आने वाला है। इस सूचना को पक्की करके स.पो.नि. सागर कालेकर ने उक्त स्थल पर तय समय पर अपनी घेराबंदी की और एक युवक को संदिग्ध हालत में दिखाई दिया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। 

    पुलिस ने दर्ज किया मामला

    पुलिस की जांच में मालुम पड़ा की आरोपी का नाम मोहम्मद शरीफ मेहंदी हसन (30) है। उसके पास से एक देशी कट्टा और दो ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने शरीफ हसन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में जानकारी मिली है कि आरोपी अकबरपुर जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश का मूल निवासी है।