Crime Stories

Loading

नागपुर. सदर थाना क्षेत्र के वीसीए चौक पर कोर्ट में पेशी के लिए लाये गये अपराधी से मिलकर घर जा रहे युवक पर जानलेवा हमला के मामले में फरार 2 आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा. इनके नाम हर्ष उर्फ पीडा सदानंद आनंद पवार (20) बालाभाऊपेठ, नाईक तालाब और विवेक उर्फ विक्की रमेश वाघाड़े(22) तांडापेठ, मोचीपुरा बताये गये हैं. पुलिस 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं. जख्मी का नाम संजय सिन्हा है जो आरोपियों का करीबी बताया जाता है. पकड़े गए दोनों आरोपियों का भी आपराधिक रिकॉर्ड है.

क्या है मामला

ज्ञात हो कि प्रेम प्रकरण को लेकर हुए विवाद में 11 फरवरी की रात पांचपावली थाने के पंचकुआं परिसर में अभिषेक उर्फ भांजे पर रोहित नाहारकर, श्याम कुसेरे और राजकुमार लाचलवार ने हमला कर दिया था. उपचार के दौरान भांजे की मौत हो गई थी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने 16 फरवरी को तीनों आरोपियों की हिरासत खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पेशी के दौरान दोनों ही पक्ष से जुड़े अपराधी कोर्ट पहुंचे थे. आरोपियों के जेल रवाना होते ही सभी वहां से चले गये. 

चाय की टपरी पर किया हमला

दोपहर को कोर्ट से रवाना होने के बाद संजय वीसीए चौक के पास स्थित चाय की टपरी पर खड़ा था. उसी वक्त मंगेश तीन दोपहिया वाहनों पर अपने 6 साथियों के साथ वहां पहुंचा. उसने धारदार हथियार से हमला कर संजय को जख्मी कर दिया और फरार हो गए. सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची. मंगेश को अस्पताल पहुंचाया गया और तीनों आरोपियों मंगेश, अभिषेक और मगल बागड़े को कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया. जबकि हर्ष और विवेक फरार हो गये. एक महीने बाद सदर पुलिस ने पांचपावली पुलिस की मदद से उन दोनों को भी धरदबोचा. हालांकि आरोपियों में शामिल दीक्षित मेश्राम और निहाल बाबा नामक अपराधी अभी भी फरार है. सरगर्मी से उनकी तलाश की जा रही है.