fraud
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. सोशल साइट इंस्टाग्राम पर महंगी गाड़ी सस्ते दाम पर देने के लुभावने विज्ञापन की बलि चढ़कर एक कपड़ा व्यापारी को करीब 26,08,233 रुपये का चूना लग गया.

    जानकारी के अनुसार, गांधीबाग झुनझुनवाला स्कूल के सामने रहने वाले चिराग सुरेश केवलरामानी (28) की तहसील परिसर में आरडी डिस्ट्रीब्यूटर नाम से होलसेल कपड़े की दूकान है. उन्हें इंस्टाग्राम पर एक जीप कार का विज्ञापन दिखा. उसमें दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने के बाद उनकी नवी मुंबई निवासी अर्जुन अय्यर से बातचीत हुई. तब जीप कंपनी की फोरव्हीलर गाड़ी का अर्जुन ने 26,08,233 रुपये में सौदा तय किया.

    हालांकि चिराग ने तब 21 लाख रुपये आरटीजीएस और बाकी के बचे पैसे को मुंबई में जाकर दिए. अर्जुन ने जीप नागपुर पहुंचाने की बात कही. कुछ दिनों तक जीप की डिलीवरी नागपुर में नहीं मिलने के बाद चिराग ने अर्जुन को फोन कर इसके बारे में पूछताछ की तो उसने गाड़ी देने से इनकार कर दिया. इसके बाद चिराग ने अपनी रकम वापस मांगी तो अर्जुन टालमटोल करने लगा. अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चलते ही चिराग ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.