Robbery In Umred

Loading

उमरेड (सं.). उमरेड के बाइपास चौक के समीप एक होटल के सामने खड़ी व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर आरोपी सामने वाली सीट पर रखा 3,30,000 रुपये से भरा बैग लेकर भाग गये. दिनदहाड़े हुई घटना से शहर में चोरों को लेकर दहशत का माहौल है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुही तहसील के अडम निवासी व्यापारी सुधाकर नारायण खानकुरे (32) अपनी कार क्रमांक एमएच 40/ सीक्यू 2942 से शुक्रवार को उमरेड के एक्सिस बैंक में आये. उन्होंने बैंक से 3,30,000 रुपये निकाले और एक काले रंग के बैग में रखकर ड्राइवर की बाजू वाली सीट पर उसे रख दिया. इसके बाद सुधाकर शहर के बाइपास रोड स्थित डॉ. धांडे के अस्पताल गये जहां उनकी पत्नी को डिलीवरी के लिए भर्ती किया गया था. उन्होंने होटल स्पाइस व्हील के सामने अपनी गाड़ी लॉक करके खड़ी की और अस्पताल में अपनी पत्नी से मिलने गये. इस बीच दोपहर करीब 1.30 बजे के आसपास 2 युवक बाइक पर आये और उन्होंने कार का शीशा फोड़ा और उसमें रखा बैग लेकर भाग खड़े हुए.

अस्पताल से वापस आने पर सुधाकर को अपनी कार का शीशा टूटा हुआ और कार में रखा बैग भी गायब नजर आया. मामला समझ में आते ही सुधाकर ने तुरंत उमरेड पुलिस को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया. वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक करने पर 2 युवक कार का शीशा तोड़कर नागपुर की ओर भागते नजर आये. उमरेड पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.