ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट-5 ने गोपनीय जानकारी के आधार पर नाबालिग सहित 2 वाहन चोरों को पकड़ा. आरोपियों से 10 दोपहिया वाहन जब्त किए गए. पकड़े गए आरोपियों में डिप्टी सिग्नल निवासी कार्तिक चूहाराम शाहू (23) और 17 वर्षीय किशोर का समावेश है. कार्तिक मूलत: राजनांदगांव का रहने वाला है. दोनों लगातार वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. कुछ महीने पहले जरीपटका की हुडको कॉलोनी से अमित नितनवरे की बाइक चोरी की थी. क्राइम ब्रांच की टीम लगातार जांच में जुटी हुई थी.

    इसी बीच जानकारी मिली कि कार्तिक लगातार अलग-अलग वाहन लेकर घूमता दिखाई दिया है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो नाबालिग का नाम बताया. दोनों ने मिलकर जरीपटका, यशोधरानगर, वाड़ी, इमामवाड़ा, नंदनवन और भंडारा से दोपहिया वाहन चोरी करने की जानकारी दी. सभी वाहन आरोपियों ने कामठी में एक निर्जन स्थान पर छिपा रखे थे.

    सभी वाहन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं. डीसीपी चिन्मय पंडित और एसीपी रोशन पंडित के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर मुकुंदा सालुंके, एपीआई रियाज मुलानी, एएसआई अरुण सरवरे, हेड कांस्टेबल विजय काड़े, श्रीकांत साबले, पंकज लांडे, सूरज भारती, सुनील वानखेड़े, जितेंद्र दुबे, हिमांशु ठाकुर, गोपाल यादव और प्रफुल पारधी ने कार्रवाई की.