FIR Logo
FILE- PHOTO

Loading

नागपुर. कैफे संचालक को धमकाकर 1 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में गिरफ्तार किए गए फर्जी पत्रकार मुन्ना उर्फ मुश्ताक अहमद पटेल (45) ने पुलिस पर हमला कर भागने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया. पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है.

ज्ञात हो कि सोशा कैफे के संचालक को बदनामी करने की धमकी देकर मुन्ना ने 1 लाख रुपये मांगे थे. इसके पहले कैफे के मैनेजर से 20,000 रुपये भी ले गया था. इस मामले में अंबाझरी पुलिस ने फिरौती का मामला दर्ज कर मुन्ना को गिरफ्तार किया था. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए थे. पुलिस मुन्ना को मेडिकल जांच के लिए शासकीय मेडिकल कॉलेज ले गई थी. ट्रामा सेंटर में जांच के दौरान मुन्ना ने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और निलंबित करवाने की धमकी देने लगा.

पुलिस कर्मियों ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. इसी दौरान नीतेश पारधे नामक कांस्टेबल के साथ मारपीट की और कस्टडी से भागने का प्रयास किया. सहकर्मियों ने मुन्ना को पकड़ लिया. घटना की जानकारी अजनी पुलिस को दी गई. अजनी पुलिस ने मारपीट और धारा 353 के तहत सरकारी काम में बाधा निर्माण करने का मामला दर्ज किया.