dead body
File Pic

Loading

नागपुर. शहर में लगातार हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं. एमआईडीसी थानांतर्गत बुधवार की रात हुई राकेश मिश्रा की हत्या की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि गुरुवार की सुबह अजनी थानांतर्गत राजर्षिनगर परिसर में कटीली झाड़ियों के बीच एक शव पाया गया. घटनास्थल और शव की स्थिति देखकर हत्या का अनुमान लगाया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची और आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया. मृतक की पहचान नहीं हो पायी. उम्र अंदाजन 35 वर्ष बताई जा रही है. रामटेकेनगर टोली से लगे राजर्षिनगर के कचरा डम्पिंग परिसर के आस-पास रहने वाले नागरिकों को 2 दिनों से भयानक दुर्गंध आ रही थी. कुछ लोगों को झाड़ियों में एक लाश दिखाई दी.

खबर मिलते ही अजनी के थानेदार नितिन फटांगरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. डीसीपी क्राइम मुमक्का सुदर्शन और यूनिट 4 के इंस्पेक्टर श्याम सोनटक्के भी घटनास्थल पर पहुंचे. शव की स्थिति बेहद खराब हो चुकी थी. आधा शरीर सड़ चुका था और कुछ हिस्सा जानवर खा चुके थे. मृतक की लाश औंधे मुंह कटीली झाड़ियों के बीच पड़ी थी. जंगली झाड़ियों में इतने कांटे थे कि कोई भी व्यक्ति वहां तक नहीं पहुंच सकता. पुलिस को भी लाश तक पहुंचने के लिए मजदूरों की मदद से कांटें हटाने पड़े. मृत्यु हुए कम से 4 से 5 दिन हो चुके थे. इसीलिए लाश को पहचान पाना भी मुश्किल था. अब सवाल यह उठता है कि कोई इतनी घनी झाड़ियों के बीच क्यों जाएगा. इसीलिए हत्या का अनुमान लगाया जा रहा है.

संभावना यह भी है कि लावारिस जानवर शव को झाड़ियों के बीच खींच ले गए. जब तक मृतक की पहचान नहीं होती कुछ कहा नहीं जा सकता. पीआई फटांगरे ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मृत्यु का कारण पता चलेगा. तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता. पुलिस सभी दिशा में प्रकरण की जांच कर रही है.