Crime Stories

Loading

नागपुर. पुरानी रंजिश के चलते 2 भाइयों ने एक युवक पर तलवार से हमला कर दिया. बीच बचाव करने गए जख्मी युवक के पिता पर भी आरोपियों ने तलवार से वार कर जख्मी कर दिया. जख्मी इंद्रायणीनगर, गोरेवाड़ा निवासी ऋतिक बोरकर (24) बताया गया. पुलिस ने उसके पिता किशोर दुर्योधन बोरकर (60) की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों में उत्थाननगर, गोरेवाड़ा निवासी प्रतीक दिलीप सोनुले (23) और प्रज्योत दिलीप सोनुले (26) का समावेश है. करीब एक वर्ष पहले आशीष पाठक नामक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में ऋतिक और प्रतीक का विवाद हुआ था. दोनों के परिवारों ने आपस में बातचीत कर समझौता कर लिया था. तब से प्रतीक और ऋतिक के बीच कोई विवाद नहीं हुआ था.

बुधवार की रात किशोर गोरेवाड़ा चौक पर सब्जी खरीदने गए थे. ऋतिक भी वहां पास के पानठेले पर दोस्त के साथ खड़ा था. तभी प्रतीक और उसका आमना-सामना हुआ. प्रतीक ने घूरकर देखने को लेकर ऋतिक से विवाद शुरू कर दिया. किशोर तुरंत बीच बचाव करने पहुंचे और दोनों को समझाकर शांत कर दिया. किशोर और ऋतिक पैदल अपने घर की ओर जा ही रहे थे कि प्रतीक और उसके भाई प्रज्योत ने उनका रास्ता रोका. ऋतिक के साथ मारपीट करने लगे.

इसी दौरान प्रतीक ने गाड़ी से तलवार निकाली और ऋतिक के सिर, हाथ और पीठ पर वार किया. किशोर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. आरोपियों ने किशोर की पीठ और बाजू पर वार कर जख्मी कर दिया. दोनों घटनास्थल से भाग निकले. किशोर ने दोस्त की मदद से ऋतिक को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.