Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    महाराष्ट्र: जैसा कि  हम इन दिनों देख रहे है कि नागपुर में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है, गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले नागपुर से हत्या के दो मामले सामने आए थे। इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद हाल ही में फिर एक बार मर्डर की घटना सामने आई है। आपको बता दें की यह हत्या ऐन संक्रांति के दिन हुई है। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है। 

    आपको बता दें कि यह घटना नागपुर के तहसील थाना क्षेत्र के गोलीबार चौक इलाके की है। दरअसल पैसे को लेकर कूड़ा बीनने वालों में कहासुनी हुई और इसके बाद मारपीट हो गई। हत्या करने वाले का नाम विजय और आरोपी का नाम बबलू उर्फ ​​संजय सतरामवार है। 

    चाकू से किए कई वार 

    ऐसे में अब इस खौफनाक घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि रविवार को काम के बाद मिले पैसों से विजय और बबलू उर्फ ​​संजय सतरामवार दोनों ने शराब पी ली। उसके बाद पैसे को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जब दोनों शराब पी रहे थे और लड़ाई का पारा चढ़ गया तो बबलू ने पास ही रखे चाकू से विजय पर वार कर दिया। इस घटना में गंभीर चोट लगने से विजय की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है। फ़िलहाल इस हत्या से नागपुर में सनसनी मची हुई है।