arrest
Representative Image

Loading

नागपुर. सक्करदरा थाना क्षेत्र के मंदिर से दानपेटी चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार चोर गैंग का भंड़ाफोड किया. गैंग के 2 नाबालिग सदस्यों समेत अन्य 2 आरोपी फरार है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम आकाशनगर, मानेवाड़ा निवासी आयुष प्रभाकर लोखंडे (19) और अथर्व अनिल वाटकर (19) बताया गया है. जबकि बेसा रोड आदित्य मेश्राम (20) और अंबाझरी निवासी सुजल तोटे (19) समेत 2 नाबालिग फरार हैं.

पुलिस सरगर्मी से चारों की तलाश से कर रही है. एक दिन पहले ही सक्करदरा परिसर के एक मंदिर से दानपेटी चोरी की गई थी. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की गई तो सीसीटीवी रिकॉर्डिंग और गुप्त सूत्रों की मदद से क्राइम ब्रांच को आयुष के बारे में जानकारी मिली. हिरासत में लेकर पूछताछ में आयुष ने अथर्व, आदित्य और सुजल समेत अन्य 2 नाबालिग साथियों के नाम बताये. साथ ही नंदनवन, अबांझरी और हुड़केश्वर थाना क्षेत्रों के मंदिरों से दानपेटी चोरी करने की कबूली दी.

इसके बाद पुलिस ने अथर्व को भी गिरफ्तार कर लिया. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सक्करदरा चोरी मामले के 10,300 रुपये समेत 4 दोपहिया वाहन, 3 मोबाइल समेत कुल 3,20,300 रुपये का माल जब्त किया. यह कार्रवाई डीसीपी सुदर्शन, एसीपी सिडाम तथा पीआई भेदोडकर के मार्गदर्शन में एपीआई शिंदे, भोसकर, जुनघरे, ढोणे, तुमसरे, चिंचुलकर, काटवले, अमृतकर, भेंडारकर आदि ने की.