, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

    Loading

    नागपुर. पिछले कुछ दिनों से शहर में वायरल हो रही 2 अपराधियों के संभाषण की ऑडियो क्लिप के जरिए पुलिस ने 2 गैंग का भांडाफोड़ किया है. जांच में पता चला कि 1 गैंग लड़कियों के जरिए शहर में गांजा तस्करी का काम कर रही थी. जबकि दूसरी देह व्यवसाय में लिप्त थी. गांजा तस्करी के मामले में क्राइम ब्रांच ने 2 आरोपियों गिरफ्तार किया है, जबकि देह व्यवसाय में लिप्त गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया.

    युवती से मारपीट को लेकर 2 अपराधियों के बीच फोन पर हुई धमकी भरी बातचीत की ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने डीसीपी क्राइम चिनमय पंडित को जांच के निर्देश दिए थे. पंडित ने 2 टीमों को काम पर लगाया और दोनों गैंग का भांडा फूट गया. गांजा तस्करी के मामले में पुलिस ने अभिषेक ललित पांडे और सोनू गणवीर को हिरासत में लिया है. वहीं देह व्यवसाय में लिप्त विरोधी गैंग अजनी के चर्चित अपराधी विशाल उर्फ दत्तू खटिक दाभने, सचिन इंगले, निखिल उर्फ सत्यदीप रमेश बांगड़े और विक्की भोसले को हिरासत में लिया गया. 

    गर्लफ्रेंड से मारपीट के कारण हुआ विवाद

    अभिषेक के पिता सशस्त्र पुलिस बल में कार्यरत है. वह इवेंट मैनेजमेंट और कैटरिंग की आड़ में गांजा की तस्करी कर रहा था. उसकी एक गर्लफ्रेंड अपनी सहेली के माध्यम से विगत 8 मार्च को दत्तू से मिली. दत्तू और उसके साथी लड़कियों को लक्ष्मी रेस्टारेंट में ले गए. वहां दत्तू ने किशोरी को अपने रैकेट में शामिल होने  को कहा. बातचीत के दौरान उसके साथ छेड़खानी की. विरोध करने पर दत्तू के साथी विक्की ने युवती के साथ मारपीट की. इस बात को लेकर अभिषेक बौखलाया हुआ था. उसने दत्तू को फोन करके जमकर गालीगलौज की. शहर के लगभग सभी अपराधियों के नाम गिना दिए. वह गांजा का बड़ा व्यापार करता है और बड़ी पहुंच होने की बात कही. बस यह ऑडियो क्लिप वायरल हो गई.

    क्राइम ब्रांच को पता चला कि अभिषेक और सोनू माल लेने के लिए ओड़ीसा गए है. दोनों को रास्ते में ही दबोच लिया गया. उनसे गांजा भी बरामद किया गया. अभिषेक लड़कियों को इवेंट के काम के बहाने ओड़ीसा ले जाता है. इन लड़कियों की मदद से ही माल नागपुर आता है. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. उसकी गैंग में अमन उर्फ गोल्डी गणवीर, सूरज बिहार उर्फ तिवारी और इमरान का समावेश है. 

    दत्तू पर विविध धाराओं के तहत मामला

    जांच में पता चला कि दत्तू खटिक और उसके साथी देह व्यवसाय में लिप्त है. गोंदिया की 2 लड़कियों को उसने देह व्यवसाय के लिए नागपुर बुलाया था. दोनों को अपने घर पर ही रखता था. इन लड़कियों और ग्राहकों के साथ हुई चैटिंग भी पुलिस के हाथ लगी है. यूपीआई पेमेंट के जरिए लेन-देन का रिकार्ड भी पुलिस को मिल गया है. गरीब परिवारों की कम उम्र की लड़कियों को उसकी गैंग गुमराह करती है.

    पैसे की लालच देकर उनसे देह व्यवसाय करवाया जाता है जो लड़की उनका विरोध करती थी उन्हें धमकाया जाता था. बदनामी की धमकी देकर देह व्यवसाय करवाया जाता है. इसीलिए पुलिस ने दत्तू और उसके साथियों के खिलाफ पीटा एक्ट, पोक्सो एक्ट और ह्यूमन ट्राफिकिंग का मामला भी दर्ज किया है. मजे की बात ये है कि ऑडियो क्लिप में दोनों ही अपराधी अपनी क्रिमिनल गतिविधियों का बखान करते नहीं थके.