Arrest
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. इतवारी स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में सवार वृद्ध को ब्लेड मारकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को लोहमार्ग पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 24 घंटों के भीतर दबोचा. आरोपी कामनानगर, कलमना निवासी सुनील बालकृष्ण राऊत (22) बताया गया.

    जानकारी के अनुसार उक्त करीब 70 वर्षीय वृद्ध इतवारी-छिदंवाड़ा पैसेंजर ट्रेन में बैठे हुए थे. ट्रेन इतवारी स्टेशन पर खड़ी थी. इसी दौरान 20 से 25 वर्ष आयु का एक युवक वहां आया और वृद्ध से लूट का प्रयास किया. विरोध करने पर उसने यात्री को ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया और फरार हो गया. अपराध की गंभीरता को देखते जीआरपी ने जान से मारने के प्रयास की धारा में मामला दर्ज किया.

    पेड़ के नीचे बैठा था आरोपी

    घायल वृद्ध ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद ही जीआरपी की क्राइम ब्रांच ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. सीसीटीवी रिकार्डिंग और खबरियों की मदद से सुनील की पहचान हुई. पता चला कि वह आउटर पर ही पेड़ के नीचे बैठा हुआ है तुरंत ही उस जगह पर फील्डिंग लगाकर सुनील को दबोचा गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने वृद्ध पर जानलेवा हमले की कबूली दी.

    यह कार्रवाई जीआरपी के पुलिस अधीक्षक एम. राजकुमार, अपर पुलिस अधीक्षक वैशाली शिंदे, पीआई कानपिल्लेवार के मार्गदर्शन में एपीआई भिमटे, एएसआई राचलवार, सावजी, मानकर, सहारे, धोटे, पाली, खोब्रागडे, त्रिवेदी, मदनकर, राउत, रोशन अली, तितरमारे, नारनवरे ने की.