File Photo
File Photo

    Loading

    नागपुर. सिटी में चेन स्नैचिंग की वारदातों में तो कमी आई है लेकिन अब मोबाइल स्नैचरों की टोली सक्रिय हो गई है. पिछले कुछ समय में मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें सामने आ रही हैं. आरोपी विशेष तौर पर युवतियों को टारगेट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही जरीपटका की हुडको कॉलोनी में दुपहिया वाहन पर सवार आरोपियों ने एक किशोरी के हाथ से मोबाइल छीन लिया था. शनिवार को अजनी थाना क्षेत्र में 2 वारदातें हुईं. लुटेरों ने 2 युवतियों के हाथों से मोबाइल छीन लिया.

    रविवार की दोपहर बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में भी घटना सामने आई. अजनी पुलिस ने चिंतामनीनगरी निवासी महेश हीरालाल तुलसीकर (39) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. महेश की बेटी दोपहर 3.30 बजे के दौरान ट्यूशन क्लास जा रही थी. न्यू विराजनगर में मोपेड पर सवार 3 युवकों ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया. बेटी ने महेश को घटना की जानकारी दी और पुलिस से शिकायत की.

    पुलिस मौके पर पहुंची थी कि 1 घंटे के भीतर सुयोगनगर इलाके में दूसरी वारदात हुई. नेहा राजेंद्रप्रसाद शहा (20) शाम 4.30 बजे के दौरान अपनी सहेली के यहां हल्दी-कुमकुम के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही थी. दुपहिया वाहन पर सवार 3 आरोपियों ने नेहा के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और भाग निकले. दोनों वारदातों में 1 ही गैंग का हाथ बताया जा रहा है.

    तीसरी वरादात बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने खापरी पुनर्वसन निवासी मनोज चमरूलाल टेंभरे (27) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. मनोज फोन पर बात करते हुए पैदल शंकरपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान दुपहिया पर सवार 3 आरोपियों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.