Nagpur News: नागपुर में गोरेवाड़ा के पास बड़ा हादसा, नशे में धुत युवक ने नदी में डाल दी कार

Loading

नागपुर. शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपना चौपहिया वाहन पीली में डाल दिया. गनीमत रही की इस हादसे में किसी की जान हानि नहीं हुई. सूचना मिलने पर मानकापुर पुलिस मौके पर पहुंची. वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात कार क्र. एमएच-31/एफआर-3094 के चालक ने गोरेवाड़ा डैम के समीप नशे की हालत में लापरवाही से चलाते हुए वाहन को पीली नदी में डाल दिया.

बुधवार की सुबह स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी के पुलिस को दी. सूचना मिलने पर बीट मार्शल मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. कार हजारी पहाड़ निवासी गिरीश राठौड़ के नाम पर रजिस्टर्ड होने की जानकारी मिली. पुलिस ने गिरीश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

कार में कोई नहीं था

पुलिस को मामले की सूचना मिलने के बाद बीट मार्शल घटनास्थल पर पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मौके पर पहुंचने  पर कार में कोई नहीं था. इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था. पुलिस ने कार चालक की जांच शुरू कर दी. 

शाम तक नहीं पहुंची क्रेन

बीट मार्शल ने स्थिति का जायजा लेकर अधिकारियों को सूचित किया. कार को पीली नदी से निकालने के लिए क्रेन की आवश्यकता थी. हालांकि घटना की जानकारी सुबह ही मिलने के बावजूद क्रेन शाम तक मौके पर नहीं पहुंची. इस कारण उक्त कार नदी में ही पड़ी रही. शाम करीब 6 बजे क्रेन के जरिए कार का बाहर निकाला गया.