Sanjay Kukreja

नागपुर. कोरोना काल में आर्थिक संकट से जूझ रही नागपुर की जनता को मालमत्ता कर व पानी के बिल में ब्याज माफ कर जनता को राहत दिया जा सके इसके लिए मा. वीरेंद्रजी कुकरेजा कर आकारणी सभापति महेंद्रजी धनविजय ने महापौर संदीपजी जोशी और अन्य नगरसेवकों के साथ वन टाइम सेटेलमेंट योजना लाने के लिए मनपा आयुक्त को कई निवेदन दिए.

अंतत: मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी. ने अभय योजना को मंजूरी दी इस योजना के अंतर्गत मालमत्ता कर बकायेदारों को ब्याज में 80 प्र.श. व पानी के बिल में 100 प्र.श. ब्याज माफ करने का निर्णय लिया गया.

प्रभाग की जनता को इसका सीधा लाभ मिले इसलिए प्रभाग में जनजागृति अभियान चलाया गया व आज महानगरपालिका स्वास्थ्य समिती सभापती मा. वीरेंद्रजी कुकरेजा के जनसंपर्क कार्यालय में शिविर लगाया गयों शिविर में लाभ लेने पहुंचे सैकड़ों कर बकायेदारों का वीरेंद्रजी कुकरेजा, महेंद्रजी धनविजय, प्रमिला मथरानी, भाजपा उत्तर मंडल अध्यक्ष मा. संजयजी चौधरी, वार्ड अध्यक्ष जगदीश वंजानी, मनीष दासवाणी, मुकेश साधवानी व अन्य पदाधिकारियों ने मार्गदर्शन कियों इनके मार्गदर्शन से प्रेरित होकर सैकड़ों बकायेदारों ने इस योजना का लाभ लियों शिविर को सफल बनाने हेतु मंगलवारी जोन व आशी नगर जोन के कर विभाग के अधिकारियों ने भी सहयोग दिया.