Illusion Lounge Raid

Loading

नगापुर. शिवाजीनगर परिसर में स्थित इल्युजन रेस्ट्रो लाउंज व ब्लू लीफ बार एंड रेस्टोरेंट में शुक्रवार की रात पुलिस ने छापा मारा. पुलिस को जानकारी मिली थी कि बार के भीतर कई नाबालिग पार्टी कर रहे हैं. छापे में पुलिस की जानकारी सही निकली. जांच करने पर 11 नाबालिग छात्र मिले. पुलिस ने इल्युजन के संचालक खरे टाउन, धरमपेठ निवासी गौरंग शिक्षार्थी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शुक्रवार की रात एसीपी नीलेश पालवे गश्त पर थे. इसी दौरान जानकारी मिली कि इल्युजन लाउंज में नाबालिग पार्टी कर रहे हैं. उन्हें शराब और हुक्का भी उपलब्ध करवाया जा रहा है. खबर मिलते ही पालवे ने टीम के साथ छापा मारा. युवाओं की जांच करने पर 11 नाबालिग मिले. इसमें लड़कियों का भी समावेश था. सभी की उम्र 16 व 17 वर्ष थी. बच्चों को कब्जे में लेकर पुलिस ने उनके पालकों से संपर्क किया. सभी को हिदायत देकर पालकों के साथ रवाना कर दिया गया.

एसीपी पालवे ने बताया कि नाबालिगों ने शराब का सेवन नहीं किया था. नियमानुसार नाबालिगों को परमिट रूम में प्रवेश वर्जित है. इसके बावजूद संचालकों ने नाबालिगों को भीतर प्रवेश दिया. इसीलिए उनके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.