Rape

Loading

नागपुर. शादी का झांसा देकर एक युवक ने शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया. विवाह के लिए दबाव डालने पर आरोपी युवक के भाइयों ने गालीगलौज और मारपीट की. नंदनवन पुलिस ने 27 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर गुरुदेवनगर निवासी कुणाल गुलाब पैडलवार (34), उसके भाई सुमित (32) और वैभव (38) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता एक स्कूल में शिक्षिका है.

कुणाल निजी संस्थान में काम करता है. वर्ष 2020 में एक योग शिविर के दौरान दोनों की मुलाकात हुई. दोस्ती को प्रेम संबंधों में बदलते देर नहीं लगी. कुणाल ने पीड़िता को विश्वास दिलाया कि बड़े भाई की शादी होने के बाद वह भी उसके साथ शादी कर लेगा. विवाह का झांसा देकर समय-समय पर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

कोरोना काल में पीड़िता को नौकरी से निकाल दिया गया. इसके बाद से कुणाल ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. घर पर उसके प्रेम संबंधों की जानकारी मिल गई. कुणाल ने पीड़िता को अपने परिजनों से मिलने को कहा. वह कुणाल के घर पहुंची तो दोनों भाइयों ने गालीगलौज और मारपीट कर सब भूल जाने को कहा. उसे मारने की धमकी दी. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.