ATM robbery
प्रतिकारात्मक  तस्वीर 

Loading

नागपुर. शहर में अचानक ही लूट की वारदातें बढ़ गई हैं. इमामवाड़ा परिसर में घर में घुसकर 2 लुटेरों ने महिला के आभूषण लूट लिए. बुधवार को यशोधरानगर थाना क्षेत्र में भी एक सनसनीखेज वारदात हुई. घर का ताला तोड़कर 2 लुटेरे भीतर घुसे. अलमारी से 2.50 लाख रुपये चोरी कर लिए. इसी दौरान मकान मालिक घर पहुंच गया.

आरोपियों ने निकालकर धमकाया और रुपये ले भागे. पुलिस ने निर्माण शेल्टर, यादवनगर निवासी कमल नानकराम अडवानी (57) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. कमल एक स्कूल में क्लर्क थे. 15 अप्रैल को उनकी पत्नी बेटी के साथ लंदन चली गई थी. तब से वो घर में अकेले ही थे. बुधवार की सुबह कमल मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले. 9 बजे के दौरान घर लौटे तो ताला टूटा था और दरवाजा खुला था. जैसे ही उन्होंने दरवाजे खोला हेलमेट पहने 2 आरोपी बाहर आते दिखाई दिए. दोनों ने कमल को धक्का दिया और बंदूक निकाल ली. ठोक देने की धमकी दी. कमल दूर हट गए.

आरोपियों ने उन्हें घर के भीतर धक्का दिया और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. कमल ने गैलरी से चीख-पुकार की. तभी दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर भागते दिखाई दिए. अलमारी की जांच करने पर 2.50 लाख रुपये गायब थे. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. यशोधरानगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस को लूट के दौरान इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहन का नंबर प्राप्त हुआ है. यह गाड़ी शांतिनगर इलाके से चोरी की गई थी.