robbery deadly attack case Wathoda police failed to find the criminals

Loading

नागपुर. अपराधियों की गैंग ने व्यापारी को लूटने के बाद 1 युवक पर जानलेवा हमला किया. एक मामला वाठोड़ा और दूसरा नंदनवन थाने में दर्ज हुआ. इस घटना को 19 दिन बीतने के बावजूद अब तक पुलिस अपराधियों को पकड़ नहीं पाई है. पीड़ित युवक का कहना है कि उस पर हमला कर लूटने वाले पेशेवर अपराधी थे. उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. इसके बावजूद पुलिस उन्हें ढूंढ नहीं पा रही है.

9 नवंबर की रात 11.45 बजे के दौरान उमीया कॉलोनी निवासी शिवम महेश जायसवाल (24) अपने दोस्त इमरान खान (29) और अरशद अली (32) के साथ घर जा रहा था. आरोपी नादिर पठान और उसके 5 साथी रास्ते में खड़े थे. हॉर्न बजाने पर आरोपियों ने उनके साथ विवाद शुरू कर दिया. बीच सड़क पर चाकू की नोक पर रोका गया. उनके साथ मारपीट की गई. ट्रांसपोर्ट व्यवसाय के 30,000 रुपये नकद, 2 तोले सोने की चेन और आईफोन लूट लिया. जख्मी करके फरार हो गए.

वाठोड़ा पुलिस ने धारा 395, 397 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. इसके कुछ देर बाद ही आरोपियों ने नंदनवन थानांतर्गत हसनबाग परिसर में मोहम्मद अयान मोहम्मद इजाज (19) के साथ जबरदस्ती विवाद कर चाकू से जानलेवा हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. नंदनवन पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया.

घटना को बीते 19 दिन हो चुके हैं लेकिन अब तक न तो वाठोड़ा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है और न ही नंदनवन पुलिस ने कोई कार्रवाई की. जब तक आरोपी नहीं मिलते उसकी चेन, फोन और रुपये नहीं मिलेंगे. एक के बाद एक 2 वारदातों को अंजाम देने के बावजूद पुलिस ने प्रकरण को गंभीरता से नहीं लिया. संदेह है कि पुलिस जानबूझकर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है.