Arrest
File Photo

    Loading

    नागपुर. मोका के मामले में फरार अपराधी रणजीत सफेलकर के साथी को ओल्ड कामठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया आरोपी चितरंजननगर, कामठी निवासी अब्दुल ताज अब्दुल अजीज (34) बताया गया. वर्ष 2011 में मनीष श्रीवास नामक अपराधी का अपहरण कर उसकी हत्या की गई थी. वर्ष 2016 में पांचपावली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया लेकिन प्रकरण की जांच ठंडे बस्ते में थी. बीते वर्ष पुलिस ने अपराधी रणजीत सफेलकर पर नकेल कसी.

    जांच में पता चला कि रणजीत ने ही अपने साथी शरद उर्फ कालू नारायण हाटे (41), भरत नारायण हाटे (43), हेमलाल उर्फ हेमंत लालबहादुर गोरखा (48), विशाल उर्फ इसाक नंदू मस्ते (35), विनयकुमार उर्फ गोलू द्वारकाप्रसाद बाथो (42), श्रीनिवास उर्फ सिनू अन्ना वियनवार (47), रवि उर्फ छथोटू टीकाराम बागड़े (39) और दिवाकर बबन कोतुलवार (36) के साथ मिलकर हत्या की थी.

    इन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में 5,000 पन्नों की चार्जशीट भी दायर की जा चुकी है लेकिन ताज मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार था. शनिवार को कामठी के न्यायालय से एक आरोपी फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. इसी दौरान ताज पुलिस के हाथ लग गया. उसे आगे की कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच के हवाले किया गया. इंस्पेक्टर राहुल शिरे, सब इंस्पेक्टर माकणे, हेड कांस्टेबल संजय गीते, महेश कठाने, अंकुश गजभिये और प्रमिल शेलके ने कार्रवाई को अंजाम दिया.