Stray dogs attacked a 3-year-old child in Nagpur watch Video

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां तीन साल के मासूम बच्चे पर कुछ आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इसके बाद वह इस बच्चे को घसीटकर लेकर भी जा रहे थे। इस घटना का वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई है। इस वीडियो में देख सकते है कि, छह आवारा कुत्तों ने अचानक मासूम बच्चे पर हमला कर दिया। 

यह घटना नागपुर (Nagpur) के वाठोडा थाना क्षेत्र के अनमोल नगर में हुई। गनीमत यह रही कि जैसे ही इस 3 साल के बच्चे की मां ने इस मामले पर ध्यान दिया, बच्चे की मां दौड़ पड़ी और एक बड़ा नुकसान होने से बच गया। घायल बच्चे का नाम डुग्गू दुबे है। कुत्ते के हमले की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video Courtesy – PravinW

डुग्गू सड़क पर टहल रहा था जब पांच से छह आवारा कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया और उसे कुछ दूर तक खींच ले गए। जिस तरह से ये कुत्ते बच्चे को घसीट कर ले जा रहे हैं वह किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। इसी बीच दुग्गू की मां का ध्यान बच्चे पर गया और यह सब देख वह दौड़ती हुई वहां आ गई।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि, डुग्गू सड़क पर टहल रहा था। लेकिन तभी रास्ते में छह आवारा कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। कुत्तों ने एक के बाद एक बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्तों का झुंड मासूम बच्चे को सड़क से घसीटकर ले जा रहा था। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर दुग्गू की मां दौड़ते हुए वहां आई और कुत्तों को भगाकर अपने बच्चे की जान बचा ली। 

कुत्तों के हमले में हुई मौत

कुछ दिनों पहले हैदराबाद में एक चार साल के बच्चे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था। इस हमले में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। खेल रहे बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया।

लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। इसमें महिला की मौत हो गई। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है, जहां एक पिटबुल कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया।