Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. लकड़गंज परिसर में चर्चित अपराधी सनी समुद्रे ने फिर उत्पात मचाया. पेट्रोल के पैसे मांगने पर उसने पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में जख्मी हो गया. सनी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसके पहले भी वह लकड़गंज के पेट्रोल पंप पर उत्पात मचा चुका है.

30 अप्रैल की रात 12.30 बजे के दौरान सनी दोपहिया वाहन पर अपने साथी के साथ पेट्रोल पंप पर गया. 200 रुपये का पेट्रोल भरने के बाद अटेंडेंट ने पैसे मांगे तो धौंस जमाने लगा. मुझसे पेट्रोल के पैसे मांगे तो पंप नहीं चलने दूंगा कहकर धमकाने लगा.

पंप के मैनेजर बुरजीतसिंह बडगुजरा (35) ने उसे समझाने का प्रयास किया. इसके पूर्व भी वह ऐसा कर चुका था. इसीलिए मैनेजर ने उसे नजरंदाज कर दिया. तुम लोग कल का सूरज नहीं देख पाओगे, अभी लड़के लेकर आता हूं कहकर सनी वहां से चला गया. कुछ देर बाद वह दोबारा पंप पर आया और गालीगलौज करने लगा. मैनेजर ने उसे समझाने का प्रयास किया तो धारदार हथियार निकाल लिया और मारपीट करने लगा. पंप के कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पकड़े जाने के डर से सनी भागने लगा और कुछ दूर जाकर गिर गया. हाथ और पैर पर गंभीर चोट लगी. तब तक लकड़गंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. उसे उपचार के लिए मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. अस्पताल से छुटते ही पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी.