Theft in Wardha
File Photo

Loading

नागपुर. लकड़गंज और मानकापुर थाना क्षेत्र में चोरों ने 2 घरों में सेंध लगाई. नकद और जेवरात सहित 5.84 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. लकड़गंज पुलिस ने सतनामीनगर, आंबेडकर चौक निवासी योगेश देवीदास वाधवानी (42) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. विगत 27 अप्रैल को योगेश अपने परिवार के साथ घूमने के लिए मथुर वृंदावन गए थे.

इसी बीच अज्ञात आरोपी ने घर का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. बेडरूम की अलमारी का लॉकर तोड़कर 35,000 रुपये नकद और सोने-चांदी के जेवरात सहित 3.77 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. घर लौटने पर वाधवानी परिवार को चोरी का पता चला. सेंधमारी की दूसरी घटना मानकापुर थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने रतननगर निवासी दर्शन आनंद छाजेड़ (35) की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

30 अप्रैल को छाजेड़ परिवार घर पर ताला लगाकर अमरावती में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था. इसी बीच चोरों ने तालातोड़कर बेडरूम से नकद 80,000 रुपये, टैब, लैपटॉप, कैमेरा और सोने-चांदी के जेवरात सहित 2.07 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. सोमवार को छाजेड़ परिवार घर लौटा तो चोरी का पता चला. पुलिस ने दोनों ही घटनाओं में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.