File Photo
File Photo

Loading

नागपुर. वाठोड़ा थाना क्षेत्र में आपराधिक प्रवृत्ति का युवक अपनी प्रेमिका को जबरन वर्धा ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर मारपीट की. पीड़िता ने नागपुर लौटकर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने वाठोड़ा निवासी विशाल उर्फ फल्ली पृथ्वीलाल गुप्ता (21) के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है. विशाल ने कई वर्षों पहले ही पढ़ाई छोड़ दी थी.

अपराधियों से उसके संबंध है खुद भी कुछ आपराधिक मामलों में आरोपी रह चुका है. इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली 20 वर्षीय युवती से उसकी लंबे समय से दोस्ती है. दोनों के प्रेम संबंध थे. 31 मई को विशाल ने पीड़िता को मिलने बुलाया. जबरन उसे मोटरसाइकिल पर वर्धा ले गया. वहां जबरन उसके साथ संबंध बनाए.

पीड़िता ने विरोध किया तो विशाल मारपीट करता रहा. किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. वहीं युवती के गायब होने पर परिजनों ने वाठोड़ा थाने में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

किसी तरह मिन्नतें करने के बाद पीड़िता नागपुर लौटी. परिजनों को घटना की जानकारी दी और वाठोड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण सहित विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर विशाल को गिरफ्तार कर लिया है.