Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. पैसे के विवाद के चलते जरीपटका थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई. मेकोसाबाग परिसर में रेल लाइन के समीप रविवार की दोपहर उसकी लाश मिली. फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है लेकिन जांच मर्डर के एंगल पर ही चल रही है. मृतक इटारसी पुलिया के पास रहने वाला अमन नागदेवते (22) बताया गया.

    रविवार की दोपहर स्थानीय नागरिकों को इटारसी पुलिया और मेकोसाबाग के बीच रेल लाइन के किनारे अमन की लाश दिखाई दी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अमन की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. उसके हाथ पर 3 टैटू बने थे. पुलिस ने उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया. एक टैटू आर्टिस्ट ने टैटू पहचान लिया और अमन की शिनाख्त हुई.

    अमन की गर्दन के पास खून निकल रहा था. धूप के कारण चेहरा सड़ चुका था और आंखें बाहर आ गई थीं. पास ही पत्थर पर खून भी लगा था. इससे अनुमान लगाया गया कि पत्थर से वार कर उसको मौत के घाट उतारा गया. जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि अमन की मां ने उसके एक दोस्त से 15,000 रुपये उधार लिए थे.

    रुपये वापस नहीं करने के कारण अमन और उसके दोस्त के बीच विवाद चल रहा था. 2-3 बार दोनों के बीच मारपीट भी हुई. बताया जाता है कि शनिवार की शाम अमन अपने घर से घूमने निकला था. उसके बाद घर नहीं लौटा. पुलिस ने 3-4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. शराब के नशे में विवाद होने की जानकारी सामने आ रही है.