नासिक में वड़ापाव विक्रेता पर हमला, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

    नासिक : भीड़भाड़ वाली जगह पर वड़ापाव (Vadapav) बेचने वाले पर दिनदहाड़े हमला करने के बाद शहर की कानून व्यवस्था (Law & Order) पर सवाल खड़ा हो गया है। नासिक शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से नागरिकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। शहर के नासिक रोड इलाके में वड़ापाव बेचने वाले एक गिरोह ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो भी अब सामने आया है। 

    इसी स्थान पर कोयता और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर भरारा को आतंकित करने का प्रयास किया गया है। इस हमले में एक शख्स घायल हो गया है। यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, इतने में दोपहिया वाहनों पर सवार चार से पांच हमलावर अचानक आ गये और वड़ापाव विक्रेता पर कोयता और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया। साथ ही हमलावरों ने वड़ापाव की काट का सामान भी सड़क पर फेंक दिया। 

    नासिक रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया

    हमला होते ही वड़ापाव की काट के पास मौजूद लोग सहम गए, वे वहां से भागे। इसी बीच सीसीटीवी के इस वीडियो में हमलावर वहां मौजूद एक अन्य व्यक्ति पर हमला करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद हमलावर दोपहिया वाहनों पर सवार होकर वहां से फरार हो गये। घटना से क्षेत्र के व्यवसायियों में भय का माहौल व्याप्त है। जानकारी मिली है कि पुराने विवाद को लेकर एक वड़ा पाव विक्रेता पर हमला किया गया। जिस वड़ापाव विक्रेता पर हमला किया गया, उसका नाम विशाल गोसावी है और हमलावरों के खिलाफ नासिक रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि पुलिस सीसीटीवी के जरिए हमलावरों की तलाश कर रही है। 

    इस हमले से शहरवासियों में दहशत फैल गई

    शहर में लूटपाट और हत्या की एक घटना के बाद यह हमला हुआ है, जिससे शहरवासियों में भय व्याप्त है। साथ ही, सशस्त्र गिरोहों के खतरे ने नागरिकों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। नागरिक अब पुलिस की दक्षता पर सवाल उठा रहे हैं। कुछ अपराधी बेखौफ हथियार लेकर शहर में दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं। कई बार चोरी, डकैती और हत्या जैसी घटनाओं से धार्मिक नगरी कहे जाने वाले नाशिक की छवि धूमिल हो रही है।