Chhagan Bhujbal

    Loading

    नासिक : स्थानीय निकाय के चुनावों (Elections) के लिए सभी तैयार रहे और इन चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) का परचम लहराने के लिए सभी जी-जान से लग जाएं, ऐसी बात प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने कही। उन्होंने कहा कि आगामी जिला परिषद (District Council), पंचायत समिति (Panchayat Samiti), नगर परिषद (Municipal Council), नगर पालिका (Municipality),  महानगरपालिका बाजार समिति (Mahanagarpalika Bazar Samiti) और अन्य सहकारी संस्थाओं के चुनाव में अधिक से अधिक प्रत्याशी तैयार करने की अपील की। नासिक शहर और जिले की समीक्षा बैठक नासिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भवन में पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल की उपस्थिति में हुई, इस बैठक में छगन भुजबल बोल रहे थे। भुजबल ने इस दौरान शहर और जिले के पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा की। 

    भुजबल ने कहा कि स्थानीय निकायों में अधिक से अधिक उम्मीदवार चुने जाने पर ही पार्टी की ताकत बढ़ रही है, इसलिए हमें पूरी तैयारी के साथ इस चुनाव का सामना करना है। इच्छुक उम्मीदवार घर-घर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पार्टी का प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे स्थानीय निकाय के चुनावों की तैयारी का प्रभावी ढंग के करें। उन्होंने विभिन्न स्तरों पर लड़े जाने वाले आगामी चुनावों के लिए शिविर आयोजित करने की भी अपील की। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को धर्म या जाति की बहस में पड़े बिना फुले शाहू, बाबा साहेब आंबेडकर के समानता के विचारों पर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर देश की सत्ता चंद धर्मांधों के हाथों में चली गई तो यह लोकतंत्र के लिए बहुत खतरनाक साबित होगा। समीक्षा बैठक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने कहा कि यदि आम नागरिकों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से नागरिकों के हित में धरना, प्रदर्शन किया जाए। भुजबल ने यह भी कहा कि पार्टी का सदस्यता पंजीकरण अभियान जल्दी से जल्दी पूरा किया जाए और जो सक्रिय सदस्य होंगे, उन्हें चुनावी जंग में उतारा जाए। 

    ये नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे

    इस मौके पर पूर्व सांसद समीर भुजबल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शहर अध्यक्ष रंजन ठाकरे, जिला अध्यक्ष एडवोकेट रवींद्र पगार, कार्यकारी अध्यक्ष विष्णुपंत म्हैसधुने, क्षेत्रीय पदाधिकारी नानासाहेब महाले, दिलीप खैरे, बालासाहेब कर्डक, अर्जुन टिले, अशोक सावंत, पूर्व विधायक जयवंतराव जाधव, संजय चव्हाण, शिवराम झोले, मुंबई बाजार समिति के निदेशक जयदत होल्कर, एड. शिवाजी साहने, डॉ. सयाजी गायकवाड़, संजय बनकर, पुरुषोत्तम कडलग, सचिन पिंगले, पूर्व पार्षद गजानन शेलार, सुषमा पगारे, समीना मेमन, जगदीश पवार, डॉ. शेफाली भुजबल, महिला जिला अध्यक्ष प्रेरणा बलकावड़े, महिला नगर अध्यक्ष अनिता भामरे, पूजा अहेर, आशा भांडुरे, साधन जेजुरकर, गौरव गोवर्धन, संजय खैरनार, महेश भामरे सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।