बीजेपी ने सीएम एकनाथ शिंदे को सौंपा ज्ञापन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

    Loading

    इगतपुरी : महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) के मालेगांव दौरे पर जाते समय उन्हें इगतपुरी शहर में जुना मुंबई आग्रा महामार्ग की खस्ताहाल सड़क की मरम्मत करने की मांग लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से ज्ञापन सौंपा गया। बीजेपी (BJP) उद्योग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और इगतपुरी व्यापारी मोर्चे के अध्यक्ष महेश श्रीमाल और बीजेपी के शहर अध्यक्ष सागर हांडोरे के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। 

    मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि इगतपुरी शहर में ओल्ड आगरा हाईवे की मुख्य सड़क काफी जर्जर हो चुकी है और इस सड़क पर कई जगह एक से डेढ़ फीट बड़े गड्ढे हो गए हैं और मांग की गई है कि इस सड़क को बनाने की मांग की गई है। 

    मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपते वक्त बीजेपी के वरिष्ठ नेता बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष उद्यमी अघाड़ी महेश श्रीमल, तहसील अध्यक्ष भाऊसाहेब कडभाने, नगर अध्यक्ष सागर हंडोरे, तानाजी जाधव, कैलास कस्तूरे, अन्नासाहेब डोंगरे, मुन्ना पवार, जगन भगत, गौरव गायकवाड़, निखिल हंडोरे, योगेश चोपड़ा, संतोष बाफना, भरत हडप, महमूद सैयद, बालकृष्ण बागुल, नामदेव लोहरे, अशरफ हुसैन, पवन करवा, मनोज मनियार, रमेश राठी, पूरनचंद लूनावत समेत कई अधिकारी मौजूद थे।