Crime

    Loading

    सातपुर : महानगरपालिका (Municipal Corporation) के वाहन (Vehicle) से घर छोड़ने से इंकार करने के मामले में वाहन चालक (Driver) को मारने और उसके जेब से पैसे निकालने और गले से सोने की चेन छीनने की घटना में सात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज (Crime Registered) किया गया है। पुलिस (Police) ने बड़ी मशक्कत के बाद विजय दरेकर ने खिलाफ कोर्ट में शिकायत की और केस दर्ज कराने के लिए न्यायालय (Court) का दरवाजा खटखटाया। 

    मिली जानकारी यह है कि, वादी विजय दरेकर (44) महानगरपालिका की जीप का चालक है, वह विगत 2 अप्रैल की रात 9.30 बजे महानगरपालिका की एक बोलेरो जीप से जा रहे थे, जिसका नंबर )एमएच. 15. एए.  2121) है, जब वह सातपुर में पाइप लाइन रोड रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तो संदिग्ध आरोपी महेश दैतकर (35) ने उसे रोका, विवेक निकम (30), योगेश देशमुख (30), शरद रोकाडे (35) समेत दो अन्य अज्ञात व्यक्ति वहां खड़े थे, जो नशे में थे। 

    सातपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

    दैतकर ने दरेकर से कहा कि हमें घर पर छोड़ दो, इस पर दरेकर ने कहा कि यह एक सरकारी वाहन है, इसलिए मैं आपको वाहन से घर नहीं छोड़ सकता।  इतना सुनकर उन लोगों ने ड्राइवर की जोरदार पिटाई कर दी और उसकी जेब से दो हजार रुपए निकाले और गले से सोने की चेन निकाल कर धमकी देते हुए कहा कि मैं तुम्हारे घर में घुसकर और पैसे लूंगा। जीप चालक ने बाद में इस घटना की शिकायत सातपुर पुलिस स्टेशन में कराई। पुलिस उप निरीक्षक राठौड़ ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। इस मामले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।