Satpur Club House

Loading

सातपुर: पिछले कुछ दिनों से शुरू हुई बारिश (Rain) से सातपुर क्लब हाऊस (Satpur Club House) का वाकिंग ट्रैक (Walking Track) कीचड़ में तब्दील हो गया है। साथ ही जगह-जगह पर जमा पानी के निकास की मांग जॉगर्स फाउंडेशन (Joggers Foundation) ने नासिक महानगरपालिका प्रशासन से की  है। जॉगर्स फाउंडेशन ने महानगरपालिका से मांग की है कि पानी जमा होने के चलते खिलाड़ियों का स्वास्थ्य खतरे में आ गया है। 

महानगरपालिका प्रशासन ने खिलाड़ी और वाकिंग करने वालों को राहत देने के लिए उपाय योजना शुरू करने की मांग सातपुर जॉगर्स फाउंडेशन ने की। जानकारी के अनुसार, सातपुर विभाग के बीचो-बीच महानगरपालिका का सातपुर क्लब हाऊस है, जहां वाकिंग ट्रैक भी है। 

जगह-जगह जमा हुआ पानी  

महानगरपालिका की ओर से यहां पर लाखों रुपए खर्च करने की व्यवस्था बनाई है। यहां पर खिलाड़ी विभिन्न खेल के लिए आते है। तो नागरिक वाकिंग करने के लिए आते है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से शुरू बारिश के चलते वाकिंग ट्रैक कीचड़ में तब्दील हो गया है। साथ ही जगह-जगह पर पानी जमा हो गया है। अब यहां पर बच्चों को खेलना और नागरिक वाकिंग नहीं कर पा रहे है। इसलिए महानगरपालिका ने जल्द से जल्द उपाय योजना कर नागरिक और खिलाड़ियों को राहत देने की मांग सातपुर जॉगर्स फाउंडेशन के अध्यक्ष दिलीप गिरासे, बाला मटाले, संपत भंदुरे, काले, दिलीप भंदुरे, मोतीलाल महाजन, बालासाहब रायते, दिगंबर निगल, किरण बडे, नाना वाघ, दिलीप कटारे, संदीप सालुंखे, शशिकांत दातीर आदि ने की है।