Dr. Suvarna Waje murder case

    Loading

    नाशिक: जिला अदालत ने उनके पति संदीप वाजे और बहनोई बालासाहेब उर्फ यशवंत म्हस्के की जमानत अर्जी (Bail Plea) खारिज (Reject) कर दी। मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर 25 जनवरी की आधी रात को रायगढ़ नगर शिवार में एक संदिग्ध व्यक्ति ने डॉक्टर सुवर्णा की गला घोंटकर हत्या (Dr. Suvarna Waje Murder Case) कर उनकी कार (Car) में आग (Fire) लगा दी थी। घटना के अगले दिन पुलिस (Police) को जली हुई कार में मानव अवशेष मिले थे। 

    पुलिस की जांच में पता चला कि डॉक्टर वाजे का पति संदीप वाजे, जो कि एक बिल्डर है, हत्या का मुख्य अपराधी था। रेशमा जाधव ने हत्या के मामले में पुलिस का बचाव किया। संदिग्ध संदीप महादू वाजे की ओर से अनिकेत निकम ने पक्ष रखा। इस संबंध में वाडिव-हे थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसने हत्या की बात भी कबूल कर ली है, लेकिन पुलिस इस मामले की और सघनता से जांच कर रही है।

    अपराध में शामिल था बहनोई!

    पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि संदीप वाजे का बहनोई बालासाहेब म्हस्के इस मामले में सीधे तौर पर शामिल था। विशेष रूप से हत्या की रात 25 जनवरी, 2022 को पुलिस को डॉ. वाजे के पति संदीप और म्हस्के का लोकेशन रायगढ़ नगर क्षेत्र के विलहोली में मिला था। दोनों फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।