mara mari
File Pic

    Loading

    नासिक: जमीन विवाद को लेकर नासिक जिले (Nashik District) के करंजगांव-सायखेड़ा (Karanjgaon-Saikheda) में एक परिवार में जमकर मारपीट होने की शिकायत सायखेड़ा पुलिस थाने (Saykheda Police Station) में दर्ज की गई है। दो सगे भाइयों के बीच हुई मारपीट में एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल ने आरोप लगाया है कि इस मामले में सायखेड़ा पुलिस के पास लगातार शिकायत की गई थी, लेकिन उन्होंने नजरअंदाज किया।  परिणामस्वरूप यह घटना हुई है। इस दौरान इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, निफाड तहसील के करंजगांव सायखेड़ा में दो भाइयों में जमीन को लेकर विवाद था, उसका रूपांतर मारपीट में हुआ।  इस दौरान पिता अर्जुन भगुरे के दोनों बच्चों को शांत कराने के लिए पहुंचने पर उन्हें धमकाया और अपमानित कर खदेड़ दिया। मध्यस्थता करने के लिए पहुंचे छोटे भाई शिवाजी, उसकी पत्नी और कन्या को रमेश ने अपने दो पुत्रों की मदद से निर्ममता से पीटा।

    वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

    इस घटना में महिलाओं से मारपीट होने से ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया।  रमेश अर्जुन भगुरे और शिवाजी अर्जुन भगुरे मारपीट करने वाले भाइयों के नाम हैं, जिसका वीडियो ‍वायरल हो गया है।  इस दौरान लकड़ी के डंडे का इस्तेमाल किया गया।  इस मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।  इस मामले में सायखेड़ा पुलिस थाने में निलेश रमेश भगुरे, प्रसाद रमेश भगुरे और रमेश अर्जुन भगुरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।